Thursday, June 30, 2022
Google search engine
HomeHindiकपिल शर्मा ने शादी की फोटो शेयर कर के दी भगवंत मान...

कपिल शर्मा ने शादी की फोटो शेयर कर के दी भगवंत मान को बधाई, लिखा- ‘पाजी इतिहास बना दिया’

कपिल शर्मा ने भगवंत मान को दी बधाई

नई दिल्ली :

पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) की जीत के बाद पार्टी के नेता भगवंत मान को हर तरफ से बधाइयां  मिल रही हैं. अब यहां के मुख्यमंत्री पद के लिए उनका नाम सबसे आगे है. उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिल रही है. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी उन्हें बधाई दी है. कॉमेडी किंग ने अपनी शादी की फोटो शेयर करते हुए भगवंत मान को बधाई दी है. इस फोटो में गिन्नी के साथ कपिल दुल्हा बने बैठे हैं तो वहीं भगवंत मान भी इस फोटो में गिन्नी और कपिल के साथ नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

कपिल ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, इतिहास उन्हें याद करता है जो इतिहास रचते हैं. भगवंत मान पाजी को उनकी ऐतिहासिक जीत के लिए बहुत-बहुत बधाई. आपने न केवल चुनाव जीता, बल्कि पंजाब का दिल भी जीता. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आपके नेतृत्व में पंजाब तरक्की करे और नई ऊंचाइयों को छुए. बिग हग. ढेर सारा प्यार और सम्मान. इसके साथ कपिल ने दिल की इमोजी भी शेयर की है.

बता दें कि  17 अक्टूबर 1973 में जन्में भगवंत मान को एक हास्य कलाकार के तौर पर जाना जाता है. वह पंजाब के संगरूर के एक गांव से हैं. उनके चुटकुले और गाने ‘कुल्फी गरम गरम’ या ‘गुस्ताखी माफ’ जैसे एल्बम काफी बिकते थे. एक कलाकार के तौर पर मान पंजाबी लोगों के इमोशन से जुड़े, यही वजह है कि जनता ने उन्हें प्यार दिया और आज वह सीएम बनने वाले हैं. भगवंत मान ने अपनी कॉमिडी में भारतीय राजनीति से लेकर खेल, महंगाई और भ्रष्टाचार पर आवाज उठाई.

कॉमिडी के अलावा भगवंत मान ने कुछेक फिल्में भी कीं, जिनमें ‘मैं मां पंजाब दी’ और ‘जुगनू हाजिर है’ जैसा शो शामिल है. वह एक प्लेयर भी है. वह बॉली बॉल के खिलाड़ी रह चुके हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments