Sunday, June 26, 2022
Google search engine
HomeHindi"कभी नहीं सीखेंगे" : पंजाब में कांग्रेस की हार का ठीकरा फोड़े...

“कभी नहीं सीखेंगे” : पंजाब में कांग्रेस की हार का ठीकरा फोड़े जाने पर अमरिंदर सिंह ने राहुल गांधी पर कसा तंज

अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस नेतृत्व पर कसा तंज

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) ने भारी जनादेश के साथ कांग्रेस से पंजाब को छीनने एक दिन बाद पूर्व सीएम और कांग्रेस के बागी कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता द्वारा अपमानजनक हार के लिए उनके कार्यकाल पर आरोप लगाने को लेकर जमकर खिंचाई की. दरअसल, कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने दावा किया था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की 4.5 साल की सत्ता विरोधी लहर के कारण उनकी पार्टी पंजाब में हार गई. इस पर अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर जवाब दिया कि कांग्रेस का नेतृत्व कभी नहीं सीखेगा. “@INCIndia नेतृत्व कभी नहीं सीखेगा! उन्होंने पूछा कि यूपी में कांग्रेस की शर्मनाक हार का जिम्मेदार कौन है? मणिपुर, गोवा और उत्तराखंड के बारे में क्या? उत्तर बोल्ड लैटर्स में लिखा है, लेकिन हमेशा की तरह मुझे लगता है कि वे इसे पढ़ने से बचेंगे.

यह भी पढ़ें

बता दें कि 80 साल के अमरिंदर सिंह पार्टी नेसीएम पद से हटाए जाने के बाद पंजाब लोक कांग्रेस का गठन किया. हालांकि पटियाला शहरी से आम आदमी पार्टी के अजीत पाल सिंह कोहली से हार गए. पंजाब विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी ने बीजेपी के साथ गठबंधन किया था. पंजाब लोक कांग्रेस एक भी सीट जीतने में विफल रही और सहयोगी भाजपा ने कुल 117 सीटों में से सिर्फ दो सीटें जीतीं. आम आदमी पार्टी 92 सीटों के साथ भारी जीत हासिल करने में सफल रही और सत्तारूढ़ कांग्रेस 18 सीटों के साथ दूसरे स्थान पर रही.

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने गुरुवार को कहा था कि पंजाब में कांग्रेस ने चरणजीत सिंह चन्नी के माध्यम से एक नया नेतृत्व पेश किया, जो मिट्टी से जुड़े नेता हैं, लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में साढ़े चार साल की सत्ता विरोधी लहर को दूर नहीं किया जा सका और लोगों ने बदलाव के लिए आप को वोट दिया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments