Friday, July 1, 2022
Google search engine
HomeHindiभंसाली ने बताया 9 साल की आलिया की आंखों में एक अलग...

भंसाली ने बताया 9 साल की आलिया की आंखों में एक अलग पॉवर देखा था, बहुत पहले सोचा था- ‘साथ काम करेंगे’

संजय लीला भंसाली के साथ आलिया

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी हालिया फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की सफलता का आनंद ले रही हैं, जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है. हाल ही में आलिया ने संजय लीला भंसाली का इंटरव्यू लिया, भंसाली ने सवालों के जवाब देते हुए आलिया की तारीफ की. आलिया भट्ट के साथ बातचीत करते हुए संजय लीला भंसाली ने कहा, यह फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए मायने रखती है और इसे याद रखा जाएगा. यह फिल्म मदर इंडिया में नरगिस जी, बैंडिट क्वीन में सीमा बिस्वास, साहिब बीबी और गुलाम में मीना कुमारी के रोल जितना दमदार है. यह फिल्म मायने रखती है. यहां एक लड़की है, जिसने पूरी फिल्म को अपने कंधे पर लिया है.
 आलिया ने पूछा कि भंसाली ने उनमें ऐसा क्या देखा जो उन्हें गंगूबाई में लिया. इस पर भंसाली ने जवाब दिया कि सालों पहले ही उन्होंने सोचा था कि एक दिन वह आलिया के साथ काम करेंगे. भंसाली ने कहा कि जब तुम 9 साल की थी, तभी मेरे पास आई थी. नौ साल की बच्ची की आंखों में एक अलग ही पॉवर मैंने देखा. वहीं बातचीत में भंसाली ने कहा कि वह गंभीर फिल्म निर्माता नहीं हैं, वो एक मनोरंजक इंसान हैं. उन्होंने कहा कि सीरियस फिल्ममेकिंग मेरा जॉनर नहीं है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट एस एस राजामौली की आरआरआर में दिखाई देंगी, जिसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन होंगे. रणवीर सिंह के साथ उनकी होम प्रोडक्शंस डार्लिंग्स और करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी हैं. आलिया अपने पहले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट के लिए भी तैयार हैं. वह हार्ट ऑफ स्टोन में गैल गैडोट के साथ नजर आएंगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments