Tuesday, June 28, 2022
Google search engine
HomeHindi"हिंदू-मुस्लिम नहीं, हमने सबके लिए काम किया": रुझानों में दिख रही जीत...

“हिंदू-मुस्लिम नहीं, हमने सबके लिए काम किया”: रुझानों में दिख रही जीत के बाद बोले यूपी के मंत्री

हिंदू, मुसलमान, सबके लिए हमारी योजनाएं हैं: उत्तर प्रदेश के मंत्री सतीश महाना

नई दिल्ली:

Uttar Pradesh Election Results: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के शुरुआती रुझानों में बीजेपी को बहुमत मिलता दिख रहा है. बीजेपी को मिल रही बढ़त पर पार्टी के नेता और यूपी सरकार के मंत्री सतीश महाना ने खुशी जताई है. एनडीटीवी से बात करते हुए सतीश महाना ने कहा कि प्रदेश की जनता की वजह से उन्हें ये जीत मिल रही है. उनसे जब पूछा गया कि राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पीएम नरेंद्र मोदी और डबल इंजन सरकार में से वो किसे यूपी में मिल रही जीत का श्रेय देते हैं. इस सवाल के जवाब में सतीश महाना ने कहा कि मेरे प्रदेश की जनता, माननीय प्रधानमंत्री जी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व के कारण ऐसे हो सका है.

यह भी पढ़ें

वोट शेयर की वृद्धि पर यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने कहा कि हां, हमने अपने वोट शेयर में वृद्धि की है. जैसा कि संख्या बताती है. ये लोगों के विश्वास के कारण है. योगी जी के नेतृत्व में उन्होंने वादों को पूरा किया है और यूपी को माफिया मुक्त बनाया. हम अब विकास के साथ आगे बढ़ेंगे और यूपी को भारत में एक अग्रणी राज्य बनाएंगे, विशेष रूप से विनिर्माण में. आईटी से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स तक, हमारे पास यूपी के लिए बड़ी योजनाएं हैं. हमारे पास करने के लिए बहुत काम है और अब हमारे पास एक जनादेश है.

धर्म पर बात करते हुए मंत्री जी ने कहा कि हम सबके लिए खड़े हैं- हिंदू, मुसलमान, सबके लिए हमारी योजनाएं हैं. हम हिंदू-मुसलमान के आधार पर भेद नहीं करते हैं. हम सबके लिए काम करते हैं और सबको साथ लेकर चलते हैं. मोदी जी और योगी जी के नेतृत्व में, सभी को लाभ होता है और हम इसके लिए काम करते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments