Sunday, June 26, 2022
Google search engine
HomeHindiElon Musk और सिंगर ग्रिम्स की दिसंबर में ही हो गई थी...

Elon Musk और सिंगर ग्रिम्स की दिसंबर में ही हो गई थी बेटी, बेटे के बाद अब बेटी का ये रखा है नाम

Elon Musk और Grimes ने बेटी के जन्म की बात दिसंबर से ही छुपाकर रखी थी. (Image Credit: AFP)

Elon Musk: बिलिनियर एलन मस्क और म्यूजिशयन ग्रिम्स (Grimes) के घर दूसरा बच्चा आ चुका है. उन दोनों ने दिसंबर से ही अपनी बेटी के जन्म की बात सभी से छुपाकर रखी थी और अब एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा खुद ग्रिम्स ने किया है. असल में बीते दिसंबर को एलन और ग्रिम्स ने सेरोगेसी के माध्यम से बेटी को वेलकम किया था, लेकिन किसी को यह बात नहीं पता थी. वैनिटी फेयर को इंटरव्यू देते हुए बच्चे के रोने की आवाज आने लगी जिसके बाद ग्रिम्स ने ये बात स्वीकारी कि हां वे फिर से मां बन चुकी हैं.

यह भी पढ़ें

एलन और ग्रिम्स के पहले बच्चे के नाम पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार आ गई थी. इसी के चलते उनकी बेटी के नाम को जानने के लिए भी सभी बेहद उत्सुक थे. एलन के बेटे का नाम X Æ A-12 है जिसे वे X कहते हैं और अब अपनी बेटी का नाम उन्होंने एक्सा डार्क सिड्राइल मस्क (Exa Dark Sideræl Musk) रखा है, जिसे प्यार से वे Y कहकर पुकारते हैं. लोगों का यह भी कहना है कि कम से कम बेटी का नाम बेटे के नाम से बेहतर है.

ग्रिम्स ने वैनिटी फेयर को यह भी बताया कि उनका मानना है कि बेटी को वे खुद ट्रेन करेंगी और बेटे को एलन. वे फिलहाल यही चाहती हैं कि अपनी बेटी को ज्यादा से ज्यादा स्पॉटलाइट से दूर रखें.

50 वर्षीय एलन के तीन तलाक हो चुके हैं और 10 हफ्ते में ही दुनिया छोड़ चुकी उनकी बेटी को मिलाकर उनके 8 बच्चे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments