Sunday, June 26, 2022
Google search engine
HomeHindiGoa Election Result : वल्पोई से विश्वजीत प्रताप सिंह राणे आगे, बोले-...

Goa Election Result : वल्पोई से विश्वजीत प्रताप सिंह राणे आगे, बोले- बीजेपी सरकार बनाने जा रही

वल्पोई से विश्वजीत प्रताप सिंह राणे आगे

वल्पोई :

गोवा में विधानसभा चुनाव के मतदान के बाद वोटों की काउंटिंग जारी है. इस बीच गोवा के वल्पोई विधानसभा सीट (Valpoi Vidan Shaba Seat ) से भाजपा के उम्मीदवार विश्वजीत प्रताप सिंह राणे (Vishwajit Pratapsingh Rane) आगे चल रहे हैं. शुरुआती रूझानों में जीत को देखते हुए विश्वजीत प्रताप सिंह राणे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसका सारा श्रेय दिया है. उन्होंने कहा कि लोगों ने मुझ पर भरोसा जताया है. उन्होंने कहा कि सड़कों के निर्माण, महिला सशक्तीकरण और राज्य के विकास पर हमारी सरकार ने काम किया है. इसी का नतीजा है कि जनता ने हमें दोबारा विश्वास जताया है. बीजेपी सरकार बनाने जा रही है. उन्होंने कहा कि हमने अपने विधानसभा क्षेत्र में काफी काम किया है.

यह भी पढ़ें

बीजेपी नेता विश्वजीत राणे ने कहा कि हम इस गोवा चुनाव में जीत हासिल करेंगे. लोगों ने घोटालेबाजों, बाहरी लोगों को खारिज कर दिया है. उन्होंने उस पार्टी को वोट दिया है जो गोवा के लोगों के लिए काम करती है.  वहीं मुख्यमंत्री पद का जिम्मेदारी का फैसला उन्होंने पार्टी पर छोड़ दिया.

उत्तर प्रदेश और पंजाब के साथ उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में हुए विधानसभा चुनाव के लिए मतों की गणना आज सुबह 8 बजे शुरू हो चुकी है. तीनों राज्यों में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा था. लेकिन मतगणना के शुरुआती रूझानों में तीनों ही राज्य में बीजेपी आगे निकलती दिखाई दे रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments